अपने पूरे जीवन में मोदी जी ने खरीदी है बस ये एक कार जिसको बेचकर…

पीएम मोदी ने हमेशा से ही VIP कल्चर के खिलाफ आवाज़ उठायी है, उन्होंने अभी तक के अपने पूरे राजनितिक जीवन में कभी भी अपने पद का गलत फायदा नहीं उठाया है. विपक्ष ने कई बार पीएम मोदी पर गलत-गलत आरोप लगाये हैं लेकिन हर बार उन्हें मुंह की खानी पड़ी है. आपने आज से पहले पीएम मोदी से जुड़ी कई जानकारी इन्टरनेट पर पड़ी होंगी लेकिन आज जो हम बताने वाले हैं वो आपको किसी मीडिया ने नहीं बताया होगा.

पीएम मोदी के पास है मात्र एक कार ! 

गुजरात के सीएम बनने से लेकर देश के पीएम बनने तक पीएम मोदी के पास अपनी खरीदी हुई बस एक कार थी, जी हाँ..आपको बेशक यह सुनकर झटका लगा होगा लेकिन ये सच है. मोदी जी अधिकांश समय सरकारी गाड़ियों में घुमते हैं और उन्होंने कभी भी व्यर्थ पैसा खर्च नहीं किया है. इसी के चलते पीएम मोदी ने अपने पूरे जीवन में बस एक कार खरीदी थी, और कार थी एंबेसडर.

बेच दी थी अपनी चार ! 

मोदी जी ने अपनी एकमात्र कार को भी बेच दिया था और उससे मिले पैसों के साथ जो किया था वो जानकर आप हैरान रह जाएंगे, अमूमन जब कोई गाड़ी बेकता है तो उन पैसों से नयी गाड़ी लेता है या फिर उनका इस्तेमाल और कामों के लिए करता है लेकिन पीएम मोदी ने जब अपनी एक मात्र कार बेची तो उन पैसों को एक अनाथालय में दान किया था.

अब भी जिन्हें लगता है कि पीएम मोदी देश के लिए काम नहीं करते हैं उन्हें वाकई डूब मरना चाहिए, यह पहली बार नहीं है जब पीएम मोदी ने कोई ऐसा काम किया है. उन्होंने हमेशा से ही देश के गरीब वर्ग के बारे में सोचा है और भारत को विकास की ओर लेकर गये हैं.

loading...